ये daily अपडेट साइट है जो आपको रखे हर दिन अपडेट अनमोल विचार, अनमोल वचन, Hindi Stories,हिन्दी न्यूज़,सफलता की कहानियाँ,जनरल नॉलेज, Useful Article,देश-दुनिया की खबरें, Santhali Lyrics,Intresting जानकारी और कुछ Intresting Fact के बारे में भी कई जानकारी दूंगा तो बने रहिए हमारे साथ Thank You!!!

ब्रेकिंग न्यूज़

Friday, 10 January 2020

DARBAR MOVIE REVIEW 2020

DARBAR MOVIE REVIEW

'DARBAR (Hindi)'; Starring Rajinikanth & Nayanthara in lead roles, Music Composed by Anirudh Ravichander,Produced by Lyca Productions & Directed by AR Murugadoss.......

Lyca Productions 'Subaskaran' presents ‘DARBAR’

Cast: Rajinikanth | Nayanthara | Nivetha Thomas | Suniel Shetty|Yogi Babu | Thambi Ramaiya | Sriman | Prateik Babbar | Jatin Sarna | Nawab Shah | Dalip Tahil

Written & Directed by A.R. Murugadoss

Produced by Subaskaran
Music: Anirudh Ravichander
Cinematographer: Santosh Sivan ASC. ISC
Editor: A. Sreekar Prasad,
Art Direction: T Santhanam
Stunts Choreography: Peter Hein | Ram-Laxman Chella
Lyricis:Vivek
Executive Producer: Sundarraj
Banner: Lyca Productions
Digital Partner: Divo
Music On: Rubax,
Streaming Partner: Gaana

Movie Review:-

सुपरस्टार रजनीकांत ने एक अपरंपरागत पुलिस वाले आदित्य अरुणाचलम की भूमिका निभाई है, जो चीजों को अपने तरीके से करना पसंद करता है। दरबार एक एक्शन थ्रिलर है जो इस 'बुरे पुलिस वाले' का अनुसरण करता है क्योंकि वह हत्याओं के एक समूह को खत्म करता है।

जब आप रजनीकांत को स्क्रीन पर मस्ती करते हुए देखते हैं, तो बहुत खुशी होती है, विशेष रूप से तब जब इसमें थोड़ा Action शामिल हो। यह लगभग वैसा ही है जैसे रजनी कहता है: “दोस्तों, यह एक्शन के लिए किया गया है।  ”रजनीकांत, भारतीय सिनेमा के एकमात्र ऐसे सितारे हैं, जो किसी स्तर पर कमजोर लिखित पटकथा को बनाने की ताकत रखते हैं। रजनीकांत के बारे में क्या कहा / लिखा नहीं गया है कि वह हर बार अपने बालों को झटकते हैं या धूप में धूप में रखते हैं, या बस एक आकस्मिक टहल लेते हैं, जिसमें बॉक्स-ऑफिस के रिकॉर्ड को तोड़ने की आड़ है, दूसरे शब्दों में, कुछ भी नहीं है जिसे 'अनटचेबल' रजनीकांत फिल्म नहीं कहा जाता है - दरबार में उनके परिचय दृश्य के लिए दर्शकों का निर्णायक स्तर इसका प्रमाण है।

दरबार मे आदित्य अरुणसालम (रजनीकांत) नामक एक "बुरे पुलिस वाले" के समाचारों से छेड़छाड़ की, जो कि नायक परिचय दृश्य से बहुत पहले था। हम जानते हैं कि यह कौन है और पकड़ और खेलने की पुरानी तकनीक पर मुस्कुराता है। आदित्य एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट है जो मुंबई में एक हत्याकांड को अंजाम देता है। उनका नाम अंडरवर्ल्ड की भाभियों को भेज देता है। एक स्थानीय डॉन उसे चुनौती देता है, जो उसके प्रवेश का मार्ग प्रशस्त करता है। यह अनिरुद्ध रविचंदर की अन्नामलाई पृष्ठभूमि स्कोर के पुनर्मिलन के साथ एक शानदार निर्माण है। लेकिन आपको लगता है कि इसमें कुछ कमी है। इसमें निश्चित रूप से चिंगारी है, लेकिन आग की कमी है ... जिसे फिल्म के बारे में समग्र रूप से कहा जा सकता है।
शुरुआत में, कोई यह तर्क दे सकता है कि पिछले कुछ वर्षों में रिलीज़ हुई तमिल फिल्मों के इतिहास में दरबार में सबसे लंबा फ्लैशबैक है; यह पिछले आधे घंटे में ही वर्तमान में आता है। जब आदित्य को एक विशेष कार्य के लिए मुंबई में जमा किया जाता है, तो वह एक ड्रग नेटवर्क को सूंघता है। प्लॉट तब और मोटा हो जाता है जब उसे पता चलता है कि अजय मल्होत्रा ​​(एक कुलीन प्रतीक बब्बर), जो एक शक्तिशाली व्यापारी का बेटा है, ड्रग रैकेट के पीछे है। एक अच्छी तरह से ऑर्केस्ट्रेटेड मुठभेड़ आदित्य को हरि चोपड़ा (सुनील शेट्टी) के खिलाफ आमने-सामने ले जाती है, जो पुलिस अधिकारियों को भड़काने का इतिहास रखता है।

ऐसे कई मुद्दे हैं जो दरबार को आनंददायक मसाला फिल्म बनने से रोकते हैं, जिसकी शुरुआत रजनीकांत के नाम से होती है।
Online Booking On:-Bookmyshow

दरबार एक मसाला और एक्शन मूवी के बीच बदल जाता है, जो रजनीकांत के डेमी-गॉड के लिए बहुत कम पदार्थ है। यह एक और निराशाजनक मामला है जहां स्टार स्क्रिप्ट की तुलना में अधिक करता है जो उसके लिए करता है। हालाँकि, यहाँ फिल्म का दूसरा पहलू है: यह, अगर कुछ भी है, एक आदमी का उत्सव जो लगभग 70 साल का है, और चार दशकों से प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहा है। दूसरी छमाही में एक संक्षिप्त खिंचाव है, जहां आदित्य सचमुच अंतिम तसलीम के लिए तैयार होता है। इसमें रजनीकांत ने अपनी बॉडी को फ्लेक्स करना और भारी वजन उठाना शामिल है

#DARBARMOVIE ##DARBARMOVIEREVIEW #REVIEW DARBAR #DARBAR 2020 #DARBAR MOVIE DOWNLOAD

No comments:

Post a comment

Thanks for comment