ये daily अपडेट साइट है जो आपको रखे हर दिन अपडेट अनमोल विचार, अनमोल वचन, Hindi Stories,हिन्दी न्यूज़,सफलता की कहानियाँ,जनरल नॉलेज, Useful Article,देश-दुनिया की खबरें, Santhali Lyrics,Intresting जानकारी और कुछ Intresting Fact के बारे में भी कई जानकारी दूंगा तो बने रहिए हमारे साथ Thank You!!!

ब्रेकिंग न्यूज़

Friday, 10 January 2020

Tanhaji: The Unsung Warrior (2020)

Tanhaji: The Unsung Warrior (2020)

santali video,santali video,santali video,santali video,santali video,santali video,santali video,santali video,santali video,santali video,santali video,santali video,santali video,santali video,santali video,santali video,santali video,santali video,


Movie Trailer:-

Gulshan Kumar, T-Series & Ajay Devgn Films Presents official trailer of the most awaited Bollywood Movie TANHAJI -THE UNSUNG WARRIOR in 3D, Directed by-:Om Raut, will release on. 10th January 2020.
Tanhaji- The Unsung Warrior is an Indian biographical period drama film based on the life of legendary Tanaji Malusare, starring Ajay Devgn, Saif Ali Khan, Kajol in the lead roles.    
4th Feb 1670: The surgical strike that shook the Mughal Empire!! Witness history like never before

Directed By: Om Raut
Produced By: Ajay Devgn
Produced By: Bhushan Kumar, Krishan Kumar
__________________________________________


Movie Review


Storyline

यह 17 वीं सदी के महाराष्ट्रीयन मराठी सैन्य नेता तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है।
ऐतिहासिक नायकों के साथ बॉलीवुड और उसके प्रेम संबंधों ने हमें हाल के दिनों में कई फिल्में दी हैं। जहां पद्मावत और जोधा अकबर जैसी फिल्मों ने हमें अपने भव्य और शानदार इतिहास से रूबरू कराया, वहीं हालिया पानीपत जैसे सिनेमाई अनुभवों ने हमें ऐसी फिल्में बनाने के पीछे फिल्म निर्माता के मकसद पर सवाल उठाने के लिए मजबूर कर दिया। अजय देवगन और काजोल की फिल्म तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर दूसरी श्रेणी में आती है। मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे (फिल्म में तन्हाजी के रूप में शैलीबद्ध) के जीवन पर आधारित, जो मराठा राजा छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना में सूबेदार थे, ओम राउत निर्देशन फिल्म महान योद्धा के लिए एक अतिरंजित और धीमी गति से चलने वाला गाना है!

यह 17 वीं शताब्दी है जब मुगल सम्राट औरंगजेब (ल्यूक केनी) यमुना के किनारे से भारत के उत्तरी हिस्सों पर शासन कर रहा है। वह मराठों को हराकर दक्षिण में अपने साम्राज्य का विस्तार करने की इच्छा रखता है, जो छत्रपति शिवाजी महाराज के नेतृत्व में स्वराज्य वापस लाने के लिए दृढ़ हैं। औरंगज़ेब, चतुर मुगल बादशाह भी अपने शाही नाम आलमगीर के नाम से जाना जाता है, एक राजपूत जनरल, मिर्जा राजे जय सिंह को मराठों के खिलाफ खड़ा करता है। अपने लोगों और अपने राज्य को बचाने के लिए, छत्रपति शिवाजी महाराज (शरद केलकर) ने पुरंदर की संधि के तहत कोंधना के किले सहित अपने किलों में से 23 को आत्मसमर्पण कर दिया। कोंढाना के किले का एक रणनीतिक महत्व है जिसके माध्यम से औरंगजेब भारत के दक्षिणी भाग पर शासन करना चाहता है। किले पर कब्जा करने के चार साल बाद, मुगल सम्राट अपने राजपूत किलेदार उदयभान सिंह राठौड़ (सैफ अली खान) को एक विशेष तोप के साथ भेजते हैं, जिसका नाम नागिन है, जिसमें एक पूरे किले को नष्ट करने के लिए कैलिबर है। मराठाओं ने कोंधना के किले को फिर से बनाने के लिए एक मुहिम (अभियान) की योजना बनाई और इस संघर्ष में तानाजी मालुसरे (अजय देवगन) का नेतृत्व किया!

जबकि सिंहगढ़ की लड़ाई के बारे में बहुत कुछ लिखा गया है, जो तानाजी मालुसरे और मुगल किलेदार उदयभान सिंह के नेतृत्व वाली मराठा सेना के बीच हुआ था, फिल्म इसे दिलचस्प मोड़ और मोड़ के साथ प्रस्तुत करती है। तानाजी मालुसरे युद्ध कौशल की कला में प्रशिक्षित एक बहादुर मराठा योद्धा हैं। रोहित शेट्टी की सिंघम और सिंघम रिटर्न्स में बाजीराव सिंघम को याद करें? अजय देवगन की तानाजी मालुसरे 17 वीं सदी की सिंघम हैं। मराठा मर्दानगी को उजागर करने वाले ओवर-द-टॉप संवादों के साथ, अजय देवगन तानाजी को एक नायक बनाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत करने की कोशिश करते हुए दिखाई देते हैं, जो वास्तव में वह भी पूरी तरह से धूमिल है और दिखाते हैं: "जीस तरती मिट्ठी के हर कां मुख्य पहाड होत है , har beej main ek jungle, har talwar main ek sena, ussi tarah har ek Maratha main chhupa hai लाख मराठा। "

काजोल बाद की 100 वीं फिल्म में अपने पति के साथ फिर से जुड़ रही हैं। लगभग एक दशक हो गया है जब हमने आखिरी बार उन्हें स्क्रीन पर एक साथ देखा था। अभिनेत्री को तानाजी की पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे की भूमिका में देखा गया है। काजोल की सावित्रीबाई एक 'आदर्श' मराठा पत्नी है जो अपने पति के साथ दर्द और दुःख में खड़ी रहती है। जहां पुरुष वीरता और देशभक्ति के वर्चस्व वाली फिल्म में अभिनेत्री के लिए बहुत कुछ  है, वहीं पति अजय के साथ काजोल की इतिहास की ताज़ा है।

Related Post-DARBAR MOVIE REVIEW 2020

सैफ अली खान की उदयभान सिंह तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर से एकमात्र ट्रेलर है। अपने नायक-विरोधी अवतार में, सैफ ने फिर से अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित की। चरित्र बुरा और स्पष्ट रूप से अप्रिय है, लेकिन यह इसमें कई परतों को भी छिपाता है। जबकि इस चरित्र में कई ऐतिहासिक खामियां हैं, और उनके तरीके जो मुगल से अधिक अफगानी संस्कृति से प्रभावित हैं, सैफ अली खान को इस तरह के एक जटिल चरित्र को चित्रित करने के लिए चुनने के लिए प्रशंसा से वंचित नहीं किया गया है। अभिनेता के भाव और अभिनय प्रतिभा आपको जीवन के लिए उदयभान सिंह का पता लगा देंगे।

ओम राउत की तन्हाजी: द अनसंग हीरो मराठा योद्धा को गौरवान्वित करने का एक कमजोर प्रयास है।बेसिक फिजिक्स के लिए एक्शन दृश्यों को बिल्कुल शून्य विचार के साथ शूट किया गया है। पुरुष जमीन के समानांतर दीवारों पर चल रहे हैं और इस बात के पीछे कोई तर्क नहीं है कि कैसे किले के फुटपाथों पर लटकाकर रस्सियां पुरुषों को खींचने में सक्षम हैं। हम समझते हैं कि इस्साक न्यूटन को गुरुत्वाकर्षण की खोज में कुछ साल देर हो गई थी (उन्होंने 1687 में इसकी खोज की थी और सिंहगढ़ की लड़ाई 1670 में लड़ी गई थी), लेकिन फिर, गुरुत्वाकर्षण हमेशा मौजूद था

तन्हाजी के बारे में अच्छी बातें: द अनसंग वारियर इसकी सिनेमैटोग्राफी और कहानी-कहानी है। कथावाचक के रूप में संजय मिश्रा भी आश्चर्यचकित हैं। फिल्म भव्य और सुंदर दिखती है, जो दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में मदद कर सकती है। इसके गीत, जो फिर से प्रमुख पुरुषत्व के बारे में हैं, उत्साहित हैं और सिनेगो के साथ एक राग अलापेंगे। संगीत का श्रेय तप-परम्परा, अजय-अतुल और मेहुल व्यास द्वारा साझा किया जाता है।

तानाजी एक बहादुर मराठा योद्धा थे, लेकिन वे एक इंसान थे। मनुष्य को उसके गुणों को बढ़ा-चढ़ाकर असाधारण क्षमताओं के साथ दिखाने के द्वारा, उसे अविश्वसनीय रूप से अलौकिक बनाने के उद्देश्य से, निर्माता एक अवसर खो देते हैं। वे इस ऐतिहासिक नायक को एक काल्पनिक रचना में बदल देते हैं, न कि एक मांस-रक्त वाले व्यक्ति को जो आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित कर सकते हैं।

3.5 stars out of 5 for Tanhaji: The Unsung Warrior.

#Tanhaji: The Unsung Warrior - Official Trailer | Ajay D, Saif Ali K, Kajol | Om Raut | 10 Jan 2020#Tanhaji: The Unsung Warrior#Tanhaji: #TANHAJI 2020#TANHAJI REVIEW # Tanha ji# tanhantrailer#tanhaji movie download

No comments:

Post a comment

Thanks for comment